Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Earphones का बाप Realme Buds Classic || Review Realme Buds Classic

Earphones का बाप Realme Buds Classic.

#realme,realme bud classic,realme buds classic,realme classic earphones,realme earbuds classic,realme buds clasic,real me buds classic,realme earphones,realme classic earbuds,realme classic buds,buds classic,realme classic realme earphones classic,realme buds claasic,realme classic bud,realme headphone,#budsclassic,realme buds classic price,realme burd classic

आईये हम बात करते है , realme के Buds Classic earphone   की। ये ईरफ़ोन नही पूरा का पूरा woofer है। मतलब realme Buds calssic को कान में लगाते ही संगीत के परम सुख की अनुभूति होती है। जो लोग इयरफोन को देखते ही बोलते है - "ना- ना- ना इयरफोन , अरे मेरे कान के पर्दे फड़ेगा क्या? बहुत बेकार चीज़ है ये तो, इसकी जगह तो तू headphone ले लेता।"
      वो लोग भी realme buds classic को लगाते ही music में ऐसे खो जाते है जैसे संगीत उनके शरीर में बह रहा हो , दौड़ रहा हो।


     14.2 mm Large driver , Deeper & Richer Bass , Music & Video playback control , Answer / End call, HD Microphone , Built-in Cable organizer . ये सारी जानकारी तो आपको पैक पर भी मिल जाएगी । लेकिन इनके साथ जो खास expirence है उसकी बात करते है।




1. Look / Design :- दिखने में Rich personality है। किसी को भी दिखाते हैै , तो वह भी बोलेगा की भाई मुझे भी लेेना है । सबसे अच्छी बात है, इसका डिज़ाइन इतना अच्छा और कम्फ़र्टेबल है कि आप पूरे दिन songs सुनोगे तब भी आपके कानों में दर्द नहीं होगा ।

2. Bass :- Bass में सारे इयरफोन का बाप है । इससे जो भी music सुनो अगर म्यूजिक में bass है , तो इसमें आपको उसका 2 गुना bass सुनने को मिलेगा । सुनते ही  मुँह से एक ही बात निकलेगी । " वाह- वाह , पैसे बर्बाद नहीं  हुए ।

3. Speaker :- स्पीकर की सॉफ्टनेस इतनी अच्छी है कि आप तो क्या आपके पापा भी realme Buds Classic से song सुनेंगे तो वो भी ये नहीं बोलेंगे की ये कान के पर्दे फाड़ रहा है ।

4. Music Quality :- Music तो यार इतना सॉफ्ट बजेगा की क्या ही कहने उसके तो । । Original  music सुनने को मिलेगा । वीडियो ऑडियो में जैसा भी music है जैसे bass ful , terible वाला , जैसा भी music है वही आपको सुनाई देगा , एक्स्ट्रा कुछ नहीं ।





5. Mike / Microphone :- इसका माइक इतनी क्लियर आवाज़ रिकॉर्ड करता है। जैसे किसी high profile original माइक से  रिकॉर्ड कर रहे हो । ये आप की original voice  रिकॉर्ड करता है।

6. Cable :-  Realme Buds Classic इयरफोन की केबल इतने अच्छे कवर से कवर की गई है कि जब तक आप इसको कैंची से न काटो तब तक ये नहीं टूटती है। तो एक बेनिफिट तो ये भी है।

7. Cable Organizer  :- और यार इसमे केबल को संभालने के लिए केबल आर्गेनाइजर तो है ही जो शायद ही किसी और इयरफोन में आता है।

8. Price :- प्राइज भी बहुत सही है, बहुत महंगे नहीं है। Redme के इयरफोन से भी सस्ते है और Redme के इयरफोन से कई गुना ज्यादा अच्छे है। मुझे तो लगता है पहली बार किसी कंपनी ने इयरफोन पर इतना रिसर्च / R & D किया है और इयरफोन को इतना ला जवाब बनाया है ।
      Realme Buds classic को आप अगर Realme की site से खरीदते है या amazon से खरीदते है तो ये 400 रुपये के मिलेंगे ,  लेकिन amazon से खरीदने से आपको सर्विस का फायदा मिलेगा । Realme से शायद ही हो ।
      तो ये था Realme Buds classsic wired earphone का review . 
आपको खरीदना हो तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करो और खरीदो किसने रोका है । 

Direct Link : Amazon 

Direct Link : Realme

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ