Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने में सबसे पहला हाथ किसका है ? Sushant's Death or Planned Murder?


सुशांत सिंह राजपूत का केस कैसा चल रहा है ये तो आप जानते ही होंगे।
लेकिन क्या आप जानते है । पहले ये केस ऐसा नहीं था । हां आपने सही पढ़ा , 14-जून-2020 को जब सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कहा तो खबर आई कि उन्होंने आत्महत्या की है , तो पूरी दुनिया ने यही मान लिया सुशांत ने आत्महत्या करी है। सभी ये अटकले लगाने लगे कि क्यों की आत्महत्या , क्या कारण रहा , ऐसा क्यों किया सुशांत ने , क्या वो डिप्रेशन में था , था तो क्यों था, इतना हंसमुख इंसान आत्महत्या क्यों करेगा ? , वगेरह - वगेरह । 
लेकिन-लेकिन- लेकिन सुशांत की मौत के दो या तीन दिन बाद एक लड़की की वीडियो आयी जिसमें उसने कहा कि - सुशांत इतना हंसमुख लड़का था  , वो आत्महत्या कैसे कर सकता है सोचो ज़रा । उसके ऊपर ऐसा क्या प्रेशर था , उसको तो पैसो की भी कोई कमी नहीं थी ।


हां बस थी तो काम की कमी , वो किसी बॉलीवुड स्टार का बेटा , भतीजा , भांजा नहीं था । वो एक आउटसाइडर था इसलिए उसके हाथों से कई सारी फिल्में छीन कर स्टार किड्स को दे दी । सुशांत नेपोटिज़्म ( भाई भतीजावाद) के जाल में फंस गया  था। 
ऐसा बोलते हुए उसने कई सारे बॉलीवुड माफिया जैसे - करण जौहर , महेश भट्ट , सलमान खान आदि लोगों के ऊपर तंज कसा था । उसका कहना था कि ये आत्महत्या नहीं हेरिसमेन्ट मर्डर है।
हेरिसमेन्ट मर्डर उसे कहते है जिसमें किसी व्यक्ति को इतना परेशान किया जाता है कि वो खुद अपनी ही जान लेने को मजबूर हो जाये ।


तब देश का ध्यान सुशांत वाले मामले में आत्महत्या से हटकर मर्डर की ओर गया और फिर दौड़ना शुरू हुए न्याय के घोड़े।
उसके बाद पूरा देश सुशांत के न्याय के लिए खड़ा हो गया ।
मुम्बई पुलिस की असफलता के बाद CBI से जांच की मांग हो या ड्रग्स को लेकर खुलासे हो । जिसमें रिया चक्रवर्ती और उसका भाई पकड़ा गया । 
इन सभी मुद्दों को उठाने वाली एक लड़की जो बॉलीवुड से ही है जिसे  "मणिकर्णिका झांसी की रानी" फ़िल्म में भी देख चुके है । 
जी वही दबंग शेरनी "कंगना रनोत" है।  जिसने सुशांत मामले को सही जड़ तक पहुँचाया।

सुशांत की मौत या प्लान्ड मर्डर?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ